दुनियाभर में डाउन रहा वाट्सएप, आधे घंटे बाद बहाल, कंपनी ने किया ट्वीट- हैप्पी चैटिंग

आज के डिजिटल युग में वाट्सएप लगभग हर व्यक्ति की जरुरत बन गया है. ऐसे में उसका बंद हो जाना कई परेशानियों को खड़ा कर देता है. दरअसल बुधवार देर रात वाट्सएप सेवा लगभग आधे घंटे तक डाउन रही. इसके बाद कंपनी ने उसे दोबारा बहाल किया. वाट्सएप ने ट्विटर पर बहाली की जानकारी देते हुए लिखा कि एंड वी आर बैक, हैप्पी चैटिंग.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर वाट्सएप सेवा अचानक बंद हो गई थी. बता दें कि वाट्सएप ने लगभग दो बजकर 14 मिनट पर ट्वीट कर इसकी सूचना दी थी.

कनेक्टिविटी की समस्या खत्म
कंपनी की तरफ से कहा गया था कि 30 मिनट से सेवाएं बाधित हैं और हम दोबारा कनेक्टिविटी की समस्या को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, इसके लगभग 20 मिनट बाद कंपनी ने एक और ट्वीट करके बताया कि हम सेवाएं फिर से शुरु हो गई हैं, हैप्पी चैटिंग.

वाट्सएप सेवा डाउन
रिपोर्ट के मुताबिक वाट्सएप सेवा डाउन हो जाने के कारण लोगों को काफी दिक्कत हुई. इसकी वजह से भारत ही नहीं विदेशों के यूजर्स भी परेशान हो गए. एक यूजर ने जानकारी दी कि वाट्सएप पर फोटो और वीडियो तो छोड़िए टेक्स्ट मैसेज तक भेजने में परेशानी आ रही थी.

देश के करोड़ों यूजर्स प्रभावित
वहीं अपने देश भारत की बात करें तो वाट्सएप सेवा बंद होने के कारण इससे करोड़ों यूजर्स प्रभावित हुए. इसके डाउन होने की ज्यादात शिकायतें देस की राजधानी दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु जैसे प्रमुख शहरों से आई हैं. बताया जा रहा है कि भारत के अलावा अमेरिका, ब्रिटेन और ब्राजील में भी वॉट्सएप की परेशानी सामने आई है.

Related posts

Leave a Comment